• Wednesday, December 08, 2021
Breaking News

कमल नाथ बताएं, गांधी के साथ हैं या गोडसे के साथ : मप्र भाजपा प्रमुख

राजनीति Mar 01, 2021       424
कमल नाथ बताएं, गांधी के साथ हैं या गोडसे के साथ : मप्र भाजपा प्रमुख

द करंट स्टोरी। मध्यप्रदेश में इन दिनों हिंदू महासभा के पार्षद रहे और महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के समर्थक बाबू लाल चौरसिया को कांग्रेस में शामिल किए जाने को लेकर पार्टी के भीतर हंगामा बरपा हुआ है। वहीं भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ पर हमला बोलते हुए पूछा है कि "वे बताएं कि गांधी के साथ हैं या गोडसे के साथ।" प्रदेश के दौरे पर निकले शर्मा ने सागर में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस का गांधी खानदान वर्षो से महात्मा गांधी के नाम का उपयोग कर रहा है, उस खानदान का महात्मा गांधी से क्या संबंध है? मध्यप्रदेश कांग्रेस में इन दिनों महात्मा गांधी को लेकर झगड़े चल रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वे गांधी जी के साथ हैं, या गोडसे के साथ?

उन्होंने कहा, "सचाई यह है कि कांग्रेस और उसके नेता केवल गांधी जी के नाम का उपयोग करते रहे, उनके विचारों को कभी जमीन पर नहीं उतारा। कांग्रेस कभी सरदार पटेल के विचारों को लेकर समाज में नहीं गई। बाबा साहब अंबेडकर विचारों को कभी समाज में नहीं ले गई। बाबा साहब के सम्मान के लिए काम भाजपा ने किया है।"

शर्मा ने आगे कहा, "भाजपा विकास के झंडे के साथ खड़ी है और निकाय चुनावों में विकास ही भाजपा का मुद्दा होगा। हमारी सरकार ने और हमारे महापौरों ने जो काम किए हैं, उन्हें हम जनता के बीच ले जाएंगे। हमारी सरकारों ने जनहित की जो योजनाएं लागू की हैं, उन्हें बूथ-बूथ तक ले जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार जो काम कर रही हैं, उसका लाभ हर घर में किसी न किसी व्यक्ति को जरूर मिला है। हम उन कामों को जनता के बीच ले जाएंगे।"

शर्मा ने नगरीय निकाय के चुनाव की तैयारी का जिक्र करते हुए कहा कि निकाय चुनावों के लिए भाजपा का घोषणापत्र पार्टी नहीं, बल्कि जनता तय करेगी। सरकार द्वारा निकाय क्षेत्रों के विकास के लिए पूरा रोडमैप तैयार किया गया है।

उन्होंने कहा, "मैंने भी कई जिलों में प्रवास किया है और लोगों के विचार जाने हैं। संगठन स्तर पर भी हम प्रबुद्धजनों के सुझाव ले रहे हैं और यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि सागर को एक विकसित शहर कैसे बनाया जा सकता है और इन्हीं के आधार पर हमारा घोषणापत्र तैयार होगा।"
 

Related News

मप्र : मुरैना में 2 भाजपा नेता भिड़े, कांग्रेस ने वीडियो साझा कर चुटकी ली

Mar 15, 2021

द करंट स्टोरी। मध्यप्रदेश के मुरैना में भाजपा के दो नेताओं में भिड़ंत हो गई। दोनों एक-दूसरे से हुज्जत करने पर उतारू थे, तभी अन्य नेताओं ने उनके बीच आकर बीच-बचाव किया। ये दोनों नेता दिग्गजों के समर्थक बताए जा रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वाकए का वीडियो साझा कर चुटकी ली। जानकारी के अनुसार, मुरैना में भाजपा नेता केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर व प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एक...

Comment