• Sunday, September 19, 2021
Breaking News

पीएम का लोगों से आग्रह, 'मन की बात' के लिए विचार साझा करें

राष्ट्रीय Mar 15, 2021       519
पीएम का लोगों से आग्रह, 'मन की बात' के लिए विचार साझा करें

द करंट स्टोरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 मार्च (रविवार) को होने वाले इस वर्ष के तीसरे रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के लिए पूरे भारत से लोगों से अपने विचार और रोचक विषय साझा करने की अपील की। 28 मार्च को 'मन की बात' की 75वीं कड़ी सुबह 11 बजे शुरू होगी। साल 2014 में जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है, तब से यह कार्यक्रम महीने के हर आखिरी रविवार को आयोजित किया जाता है।

मोदी ने ट्वीट किया, "28 मार्च .. इस साल की तीसरी 'मन की बात' और दिलचस्प विषयों को उजागर करने का एक और अवसर, और भारतभर से जीवन यात्रा को प्रेरित करने वाला एक अवसर।"

सरकार ने 'माइ गोव' वेबसाइट के माध्यम से एक संदेश में कहा कि आपकी अंतर्दृष्टि को प्रधानमंत्री द्वारा पूरे देश के साथ साझा किया जा सकता है।

विचारों को साझा करने के लिए 5 मार्च से फोन लाइनें खुली हैं और इन लाइनों को बंद करने की अंतिम तिथि 25 मार्च है।

सरकार ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन विषयों पर अपने विचार साझा करना चाहते हैं जो आपके लिए मायने रखते हैं। वह आपको 'मन की बात' के 75वें एपिसोड में संबोधित करने वाले विषयों पर अपने विचारों को साझा करने के लिए आमंत्रित करते हैं।"

"हमें उन विषयों या मुद्दों पर अपने सुझाव भेजें, जिसे आप चाहते हैं कि प्रधानमंत्री आगामी एपिसोड में बोलें। इस खुले मंच पर अपने विचार साझा करें या वैकल्पिक रूप से आप टोल-फ्री नंबर 1800-11-7800 पर भी डायल कर सकते हैं और मोदीजी के लिए अपना संदेश हिंदी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड करें। कुछ रिकॉर्ड किए गए संदेश प्रसारण का हिस्सा बन सकते हैं।"

सरकार ने कहा है कि आप 1922 पर एक मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं और अपने सुझाव सीधे प्रधानमंत्री को देने के लिए एसएमएस में प्राप्त लिंक का अनुसरण कर सकते हैं।

Related News

सरकार लाभ का निजीकरण और नुकसान का राष्ट्रीयकरण कर रही है : राहुल

Mar 16, 2021

द करंट स्टोरी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बैंकों के निजीकरण को लेकर सरकार पर फिर हमला बोला है और बैंक कर्मचारियों के दो दिनी हड़ताल को अपना समर्थन दिया है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "भारत सरकार लाभ का निजीकरण और नुकसान का राष्ट्रीयकरण कर रही है।" कांग्रेस ने सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के निजीकरण और बैंकिंग सुधारों के खिलाफ 15 और 16 मार्च के दो दिवसीय देशव्यापी बैंक हड़ताल को समर्थन दिया है।...

Comment