• Wednesday, January 20, 2021
Breaking News

जेनिफर एनिस्टन को अपने गॉडचिल्ड्रेन को बिगाड़ना पसंद है

Bollywood Dec 30, 2018       1416
जेनिफर एनिस्टन को अपने गॉडचिल्ड्रेन को बिगाड़ना पसंद है

द करंट स्टोरी। अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन का कहना है कि वह अपने गॉडचिल्ड्रेन (नजदीक दोस्त या रिश्तेदारों के बच्चे, जिनके माता-पिता की सहमति से वे अभिभावक जैसी हैं) को कैंडीज और ढेर सारा प्यार देकर बिगाड़ना पसंद करती हैं। वे अपने पूर्व 'फ्रेंड्स' की सह-कलाकार कर्टनी कॉक्स की बेटी समेत अपने दोस्तों के बच्चों के लिए गॉडमदर हैं।

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट में कहा गया कि एनिस्टन को बच्चों को सलाह देना पसंद नहीं है, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनकी परवरिश सही तरीके से हो रही है।

उन्होंने कहा, "वे वास्तव में असाधारण बच्चे हैं, वे सभी मेरी गर्लफ्रेंड्स के बच्चे हैं, ये वो महिलाएं हैं, जिसके साथ मैं 25 सालों से और कई के साथ 30 सालों से प्यार में हूं। वे उन्हें यहां लेकर आती हैं।"

उन्होंने कहा, "मैं उन्हें सलाह नहीं देती, क्योंकि मैं इसकी जरूरत नहीं समझती। मैं वास्तव में उन्हें कैंडी और ढेर सारा प्यार के अलावा कुछ और नहीं देदी।"

'डंपलिन' की स्टार ने यह भी साझा किया कि उनका कोई भी गॉडचिल्ड्रेन उन्हें ग्लैमरस फिगर के रूप में नहीं देखता है।

वे कहती हैं, "मैं..ग्लैमरस? मुझे ऐसा बनने में कई घंटे लगते हैं। वे मुझे एक ग्लेमरस व्यक्ति के रूप में बिल्कुल नहीं जानते। वे सप्ताहांत में आते हैं और हम इसे संडे फन डे के नाम से पुकारते हैं।"

Related News

वेब सीरीज 'तांडव' पर प्रसारण मंत्रालय ने अमेजान प्राइम से मांगा जवाब

Jan 18, 2021

द करंट स्टोरी। सैफ अली खान की विवादों में घिरी हालिया वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने अमेजान प्राइम को नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा है। मंत्रालय के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि वेब सीरीज को अमेजान प्राइम वीडियो ने जारी किया है, इस नाते संबंधित प्लेटफॉर्म से जवाब तलब हुआ है। वेब सीरीज को लेकर आने वाली शिकायतों पर मंत्रालय बेहद गंभीर है। दरअसल, सैफ अली खान की वेब सीरीज...

Comment