• Monday, April 22, 2024
Breaking News

स्मृति ने राहुल को किसानों से किए वादे की याद दिलाई

राजनीति Feb 08, 2021       728
स्मृति ने राहुल को किसानों से किए वादे की याद दिलाई

द करंट स्टोरी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को साल 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले एक भाषण के दौरान राजस्थान के किसानों से किए गए कर्जमाफी के वादे की याद दिलाई। राहुल इस हफ्ते दो दिनी दौरे पर राजस्थान जाने वाले हैं।

स्मृति ने राजस्थान की राजधानी में मीडिया से कहा, राहुल गांधी ने एक से दस तक गिना था और खुला वादा किया था कि अगर कांग्रेस राजस्थान में अपनी सरकार बनाती है तो 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। किसानों को आज भी उन दिनों का इंतजार है, जब उनका कर्ज माफ किया जाएगा।

राजस्थान के लिए कांग्रेस के प्रभारी महासचिव अजय माकन ने ट्वीट किया, राहुल गांधी 12 और 13 फरवरी को राजस्थान में किसानों के हित के लिए संघर्ष करेंगे, उनकी आवाज बुलंद करेंगे और तीनों कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए केंद्र के खिलाफ उनके संघर्ष में उनकी मदद करेंगे।

वहीं, ईरानी ने कहा कि केंद्रीय बजट में कोविड-19 महामारी के बीच देशभर के नागरिकों को केंद्र सरकार की सहायता मिली।

उन्होंने आगे कहा कि केंद्र ईंधन की कीमतों को नियंत्रित करने के लिए सभी प्रयास कर रहा है।

ईरानी ने ईंधन पर राज्य के आबकारी स्तर के संदर्भ में कहा, यह राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निर्भर करता है कि वे राज्य की जनता की मदद करते हैं या बोझ बढ़ाते हैं।

Related News

मप्र : मुरैना में 2 भाजपा नेता भिड़े, कांग्रेस ने वीडियो साझा कर चुटकी ली

Mar 15, 2021

द करंट स्टोरी। मध्यप्रदेश के मुरैना में भाजपा के दो नेताओं में भिड़ंत हो गई। दोनों एक-दूसरे से हुज्जत करने पर उतारू थे, तभी अन्य नेताओं ने उनके बीच आकर बीच-बचाव किया। ये दोनों नेता दिग्गजों के समर्थक बताए जा रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वाकए का वीडियो साझा कर चुटकी ली। जानकारी के अनुसार, मुरैना में भाजपा नेता केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर व प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एक...

Comment