• Wednesday, January 20, 2021
Breaking News

मप्र में कांग्रेस भी नौजवानों पर दांव लगाने की तैयारी में

मध्यप्रदेश Jan 13, 2021       35
मप्र में कांग्रेस भी नौजवानों पर दांव लगाने की तैयारी में

द करंट स्टोरी। मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने भाजपा का बेहतर तरीके से मुकाबला करने के लिए युवाओं को बड़ी जिम्मेदारियां सौंपने की रणनीति पर काम शुरू कर दिया है। कार्यकारिणी में जहां युवाओं को महत्व दिया जा सकता है, वहीं कई जिलों के अध्यक्षों की कमान भी युवाओं के हाथ में सौंपी जा सकती है। राज्य में भाजपा युवाओं को प्राथमिकता दे रही है, हाल ही में नियुक्त हुए जिला अध्यक्षों में बहुसंख्यक 40 से 45 आयु वर्ग से हैं, वह प्रदेश कार्यकारिणी में भी युवाओं को ज्यादा महत्व देने की तैयारी में है। अब कांग्रेस ने भी इसी दिशा में कदम बढ़ाना शुरू कर दिया है।

कांग्रेस के सूत्रों का कहना है कि आगामी समय में होने वाले नगरीय निकाय के चुनाव में पार्टी 40 वर्ष तक की उम्र के लोगों को उम्मीदवार बनाने का मन बना रही है। वहीं ऐसे जिला अध्यक्षों को बदलने की तैयारी है जो 50 वर्ष की आयु पार कर चुके हैं। कुल मिलाकर, कांग्रेस अब अपने में बड़ा बदलाव करने की तैयारी कर चुकी है। संभावना इस बात की जताई जा रही है कि जल्द ही बड़े बदलाव हो सकते हैं।

कांग्रेस की प्रदेश इकाई के प्रवक्ता अजय सिंह यादव मानते हैं कि पार्टी ने युवाओं को महत्व देने का मन बनाया है और नगरीय निकाय चुनाव में यह नजर भी आएगा। वहीं संगठन में भी युवाओं को महत्व मिल सकता है।

कांग्रेस में कार्यकारिणी के गठन की कवायद चल रही है, बड़े बदलाव की भी तैयारी है। प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने भी पिछले दिनों कहा था कि सभी से चर्चा के बाद कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा।

Related News

मप्र : 32 जिलों तक पहुंचा बर्डफ्लू, विस्तार रोकने पर जोर

Jan 20, 2021

द करंट स्टोरी। मध्य प्रदेश में अब बर्ड फ्लू नई समस्या बनती जा रही है और वह पक्षियों के लिए मुसीबत बनकर तो आई ही है साथ में कुक्कुट कारोबार पर भी असर पड़ने के आसार बनने लगे हैं। राज्य के 52 में से 32 जिलों के कौओं और अन्य जंगली पक्षियों में बर्ड फ्लू की पुष्टि हो चुकी है वहीं तीन जिलों की कुक्कुट सामग्री में भी बर्ड फ्लू पाया गया है। कुल मिलाकर...

Comment