• Saturday, July 04, 2020

एक शाही परिवार की वजह से हम हजारों एकड़ जमीन गंवा चुके हैं : नड्डा

राजनीति Jun 24, 2020       24
एक शाही परिवार की वजह से हम हजारों एकड़ जमीन गंवा चुके हैं : नड्डा

द करंट स्टोरी। भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर सत्ता पक्ष और कांग्रेस में घमासान जारी है। दोनो ही पार्टियों की तरफ से आरोप-प्रत्यारोप जारी है। कांग्रेस के आरोपों का जबाव देते हुये भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीधे-सीधे कांग्रेस को कटघरे में खड़े करने की कोशिश की है। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया और कहा कि एक शाही परिवार और उनके चाटूकार दरबारियों की दुर्गति की वजह से हम अपनी हजारों एकड़ जमीन गंवा चुके है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस शाही परिवार और उनके चाटुकार दरबारी चीन के मुद्दे पर गलत बयानी कर रहे हैं।

हाल ही में हुए सर्वदलीय बैठक की ओर इशारा करते हुये नड्डा ने कहा कि बैठक में स्वस्थ और खुलकर चर्चा हुई । सभी विपक्षी दलों के नेताओ ने बहुमूल्य सुझाव दिया। बैठक में सरकार को इस मसले पर समुचित करवाई करने का अधिकार भी दिया गया। लेकिन बैठक में एक परिवार की अलग राय थी। नड्डा ने पूछा कि क्या आप अनुमान लगा सकते है कि ऐसा क्यों था।

नड्डा ने व्यंग कसते हुये कहा कि सत्ता से बेदखल और जनता द्वारा रिजेक्ट की गयी एक पार्टी पूरे विपक्षी दलों की बराबरी नही कर सकता। उन्होंने कहा कि एक परिवार का हित देश का हित नही हो सकता है। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश एकजुट है और सेना के साथ खड़ी है। यह समय एकता और ²ढ़ता दिखाने का है।

नड्डा ने आरोप लगाया कि एक परिवार की दुर्गति की वजह से हम हजारों किलोमीटर अपनी भूमि खो चुके हैं। सियाचिन ग्लेशियर लगभग गंवा चुके है। शायद यही वजह है कि जनता ने उस पार्टी को नकार दिया है।

Related News

अन्याय के खिलाफ संघर्ष ही धर्म : सिंधिया

Jul 02, 2020

द करंट स्टोरी। मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान मंत्रिमंडल के दूसरे विस्तार से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतरादित्य सिंधिया ने अन्याय के खिलाफ छेड़े गए संघर्ष को धर्म बताया है। सिंधिया भोपाल में चौहान मंत्रिमंडल के दूसरे विस्तार समारोह में हिस्सा लेने के साथ दो दिन तक रहने वाले है। सिंधिया ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, 'अन्याय के खिलाफ छेड़ा गया संघर्ष ही धर्म है।' ज्ञात हो कि राज्य में सिंधिया के कारण...

Comment