• Friday, October 18, 2019
Breaking News

राहुल गांधी की रैली में लगे 'मोदी जिंदाबाद' के नारे, महिलाओं ने कहा कि हम मोदी के साथ

राजनीति May 03, 2019       225
राहुल गांधी की रैली में लगे 'मोदी जिंदाबाद' के नारे, महिलाओं ने कहा कि हम मोदी के साथ

द करंट स्टोरी। लोकसभा चुनाव के दौरान चुनाव प्रचार जाेरों पर है, दिग्गज नेता ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने में जुटे हैं. इन   रैलियों में कभी कुछ ऐसा भी हो जाता है जिससे नेता असहज हो जाते हैं. ऐसा ही नजारा झारखंड के सिमडेगा में गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की एक चुनावी जनसभा में देखने को मिला. यहां चुनावी सभा में  जब मंच से 'चौकीदार चोर है' के नारे लग रहे थे उसी समय अग्रिम पंक्ति में बैठी कुछ स्थानीय आदिवासी महिलाएं 'मोदी जिंदाबाद' के नारे लगाने लगीं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने झारखंड के खूंटी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा के पक्ष में आयोजित चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर तीखे हमले किए. राहुल गांधी का भाषण समाप्त होते ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मंच से 'चौकीदार चोर है' के नारे लगवाने शुरू कर दिए तो मंच के सामने पत्रकार दीर्घा के ठीक पीछे बैठीं आधा दर्जन आदिवासी महिलाएं 'मोदी जिंदाबाद' के नारे लगाने लगीं. महिलाओं के 'मोदी जिंदाबाद' के नारे लगाता देख आयोजक थोड़ी देर के लिए सन्न रह गए और उन्हें समझ नहीं आया कि वो क्या करें.

राहुल गांधी की चुनावी रैली में बड़ी संख्या में शमिल हुईं महिलाएं (ट्विटर)

इस घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में 'मोदी जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली महिलाओं से पत्रकारों ने इसकी वजह पूछी तो उन्होंने बताया कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं क्योंकि उन्होंने हमें शौचालय, गैस कनेक्शन, मकान और बिजली दी है.

यह पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी की चुनावी रैली में नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगा है. पहले भी कई मौकों पर राहुल गांधी के सामने मोदी जिंदाबाद का नारा लग चुका है. मार्च में बेंगलुरू में राहुल गांधी की एक सभा के बाहर 'मोदी मोदी' के नारे लगे थे और उन्हें जबरन हटाया गया था.

इससे पहले 28 फरवरी को कर्नाटक के बेलगावी जिले में राहुल गांधी की एक रैली के दौरान नरेंद्र मोदी की जय बोलने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करा दिया गया. एक रैली को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी सावादाती जा रहे थे तभी 2 मोदी समर्थकों ने पीएम मोदी के समर्थन में नारे लगा दिए, जिनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई.

 

Related News

अमेठी में ग्राम प्रधानों को 20-20 हजार रु की रिश्वत दे रही बीजेपी -प्रियंका

May 04, 2019

द करंट स्टोरी। नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव  के दौरान प्रियंका गांधी अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए अमेठी में प्रचार कर रही हैं। अमेठी में प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला। प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि अमेठी में ग्राम प्रधानों को बीजेपी के लोग लिफाफे में पैसे पहुंचा रहे हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि अमेठी में बहुत गलत प्रचार हो रहा...

Comment