• Friday, October 18, 2019
Breaking News

प्रियंका गांधी बोलीं- 'यूपी में कई ऐसे उम्मीदवार दिए जो BJP का वोट काटें'

राजनीति May 01, 2019       161
प्रियंका गांधी बोलीं- 'यूपी में कई ऐसे उम्मीदवार दिए जो BJP का वोट काटें'

द करंट स्टोरी।इस बार कांग्रेस अवध क्षेत्र की कई सीटों पर जीत की आस लगाए बैठी है। जिन 14 सीटों पर पांचवें चरण के तहत 6 मई को मतदान है, उनमें से 7 सीटों पर कांग्रेस ने 2009 के चुनाव में जीत हासिल की थी।

रायबरेली : यूपी में लोकसभा चुनाव अब पांचवें चरण में प्रवेश कर चुका है। इस बीच कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने दावा किया है कि यूपी में बीजेपी को बड़ा झटका लगने वाला है। प्रियंका ने इस दौरान यह भी कहा कि उन्होंने कई सीटों पर बीजेपी की हार सुनिश्चित करने के लिए उन्होंने वोट काटने वाले प्रत्याशी खड़े किए हैं। 

प्रियंका गांधी ने रायबरेली में मीडिया से बातचीत में कहा, 'बीजेपी को उत्तर प्रदेश में बड़ा झटका लगेगा। वे बुरी तरह हारेंगे। जिन सीटों पर कांग्रेस मजबूत है और हमारे कैंडिडेट कड़ी टक्कर दे रहे हैं, वहां कांग्रेस जीतेगी। जहां हमारे उम्मीदवार थोड़े हल्के हैं वहां हमने ऐसे उम्मीदवार दिए हैं जो बीजेपी का वोट काटें।' 

बता दें कि प्रियंका गांधी यूपी में कांग्रेस के लिए जोरदार प्रचार अभियान चला रही हैं। अमेठी-रायबरेली में ताकत झोंकने के साथ ही उन्होंने अयोध्या के अलावा झांसी और लखीमपुर समेत कई शहरों में रोड शो और रैलियों को संबोधित किया है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस ने प्रियंका को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी। इसके बाद से ही वह लगातार यूपी में सक्रिय हैं। 
 

Related News

अमेठी में ग्राम प्रधानों को 20-20 हजार रु की रिश्वत दे रही बीजेपी -प्रियंका

May 04, 2019

द करंट स्टोरी। नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव  के दौरान प्रियंका गांधी अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए अमेठी में प्रचार कर रही हैं। अमेठी में प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला। प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि अमेठी में ग्राम प्रधानों को बीजेपी के लोग लिफाफे में पैसे पहुंचा रहे हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि अमेठी में बहुत गलत प्रचार हो रहा...

Comment