• Thursday, May 23, 2019
Breaking News

राहुल गांधी पर किया एक हजार करोड़ का मानहानि का दावा

राष्ट्रीय May 04, 2019       40
राहुल गांधी पर किया एक हजार करोड़ का मानहानि का दावा

द करंट स्टोरी।फतेहपुर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा चुनावी जनसभा में चौकीदार चोर है शब्द प्रधानमंत्री पद पर अमर्यादित टिप्पणी करने को लेकर महिला अधिवक्ता सुनीता गुप्ता ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक हजार करोड़ मानहानि का दावा पेश किया है। उन्होने कहा कि मानहानि की राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा करवायी जायेगी।जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव अन्तिम दौर में पहुंच रहा है वैसे-वैसे नेताओं के अमर्यादित टिप्पणी का दौर जारी है। वहीं शुक्रवार को जीटी रोड स्थित एक लाज में पत्रवारों से वार्ता करते हुए अधिवक्ता सुनीता गुप्ता व एडवोकेट अजय गुप्ता ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा देश के पीएम पर चौकीदार चोर है व प्रधानमंत्री चोर है जैसी अमर्यादित टिप्पणी की जा रही है जो कि प्रधानमंत्री पद का अपमान है।उन्होंने कहा कि ऐसा बयान कांग्रेस अध्यक्ष आखिर किस आधार पर दिए जा रहे है। उन्होंने कहा कि राफेल के सम्बन्ध में सुप्रीम कोर्ट द्वारा निर्णीत वाद में सरकार द्वारा कोई भ्रष्टाचार न किया जाना सत्यापित हुआ है। प्रधानमंत्री पद एक संवैधानिक पद है जोकि सम्पूर्ण विश्व की पहचान है। प्रधानमंत्री को अपमानजनक शब्द कहा जाना देश का अपमान है व अपूर्णनीय क्षति है। जिससे देश की छवि धूमिल हुई है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पद के विरुद्ध अशोभनीय नारे लगाये जाने से देश के करोड़ो लोगो के साथ उनकी भी भावनाएं आहत हुई है।जिसको लेकर अपने अधिवक्ता मोहित कुमार एडवोकेट व प्रभुति कान्त एडवोकेट हाईकोर्ट इलाहाबाद व राजेंश मौर्य एडवोकेट सिविल कोर्ट द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विरुद्ध सिविल जज सीनियर डिवीजन के यहाँ वाद दायर कर एक हजार करोड़ का मानहानि का दावा किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री को गाली देकर लगातार अपमानित किया जा रहा है। जिससे देश में होने वाले निवेश में फर्क पड़ेगा। उक्त राशि को वह खुद न लेकर प्रधानमंत्री आपदा कोष में दान करेगी। साथ ही बताया कि सम्मान की इस लड़ाई को लेकर वह हाईकोर्ट व सुप्रीम कोर्ट तक ले जाकर न्याय पाने के लिए अंतिम सांस तक लड़ेंगी।

Related News

अब बहन जी को समझ आ गया है कि सपा-कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है: PM मोदी

May 04, 2019

द करंट स्टोरी। समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती का तो फायदा उठा लिया, लेकिन अब बहन जी को समझ आ गया है कि सपा और कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है। अब बहन जी खुले आम कांग्रेस और नामदार की आलोचना करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक जनसभा के दौरान ये बात कही। प्रतापगढ़ क्षेत्र में पिछली बार अपना दल के कुंवर हरिवंश...

Comment