• Monday, June 01, 2020
Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व स्वास्थ्य दिवस पर डॉक्टरों और नर्सो को किया याद

राष्ट्रीय Apr 07, 2020       77
प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व स्वास्थ्य दिवस पर डॉक्टरों और नर्सो को किया याद

द करंट स्टोरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर एक बार फिर कोरोनावायरस को हराने में जुटे डॉक्टरों और नर्सो को याद किया। प्रधानमंत्री ने ट्वीट करके कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टरों और नर्सों के प्रति एक बार फिर आभार व्यक्त जताया है। प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, "आज विश्व स्वास्थ्य दिवस है । इस मौके पर हम न केवल एक-दूसरे के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करते हैं, बल्कि उन सभी डॉक्टरों, नर्सों, चिकित्सा कर्मचारियों और स्वास्थ्य सेवा कर्मियों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हैं जो कोविड-19 के खतरे के खिलाफ लड़ाई का बहादुरी से नेतृत्व कर रहे हैं।"

प्रधानमंत्री ने एक अन्य ट्वीट मे लिखा, "इस विश्व स्वास्थ्य दिवस पर, हमें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि हम सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें जो हमारे स्वयं के साथ-साथ दूसरों के जीवन की रक्षा करेंगे। यह दिन हमें व्यक्तिगत फिटनेस पर ध्यान केंद्रित करने की ओर प्रेरित करता ह,ए जो हमारे समग्र स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में मदद करेगा।"

Related News

क्या सरकार के पास कोरोना वायरस से निपटने के लिए कोई ब्लूप्रिंट है : कांग्रेस

May 31, 2020

द करंट स्टोरी। राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन 4.0 के अंतिम दिन कांग्रेस ने कोरोनावायरस संक्रमण को नियंत्रित करने की सरकार की रणनीति एवं योजना और अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के लिए लॉकडाउन से बाहर निकलने के मार्ग और आगे बढ़ने के तरीके पर सरकार से सवाल किया। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, "एक दिन में रिकॉर्ड सबसे ज्यादा 8380 कोरोनावायरस के मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही देश में कोरोना वायरस के मरीजों...

Comment