• Friday, October 18, 2019
Breaking News

मोदी का राहुल गांधी और उनके परिवार पर बड़ा हमला

राष्ट्रीय May 04, 2019       220
मोदी का राहुल गांधी और उनके परिवार पर बड़ा हमला

द करंट स्टोरी।

एसपी मित्तल 
अब जब पांचवें चरण का मतदान 6 मई को होना है, तब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और उनके परिवार के सदस्यों पर बड़ा हमला बोला है। चार मई को यूपी के प्रतापगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने राहुल गांधी की ओर इशारा करते हुए कहा कि मीडिया रिपोर्ट में ब्रिटेन की कंपनी के माध्यम से रक्षा सौदे दिलाने का मामला उजागर हो रहा है।

वे (राहुल) कहते हैं कि जांच के लिए तैयार हंू। जबकि हकीकत यह है कि संबंधित जांच एजेंसियों के बीस-बीस बार नोटिस देने के बाद भी जवाब नहीं देते हैं। किसी न किसी तरह जांच की कार्यवाही को टाला जा रहा है। ऐसे लोग अब चाहते हैं कि किसी भी तरह अपनी सरकार आ जाए ताकि इनके भ्रष्टाचार और घोटालों के मामले दबे रहे।

मालूम हो कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमितशाह ने एक दिन पहले ही राहुल गांधी के मालिकाना हक वाली ब्रिटेन की बैकॉप्स कंपनी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि यूपीए सरकार पर दबाव डालकर रक्षा सौदे करवाए गए। पीएम मोदी पहले ही कह चुके हैं कि पांच वर्ष में भ्रष्टाचारियों को वे जेल के दरवाजे तक ले आए हैं और अबकी बार सरकार बनने पर ऐसे भ्रष्टाचारी और घोटालेबाज जेल के अंदर होंगे। गांधी परिवार पर नेशनल हेराल्ड भवन से लेकर लंदन में सम्पत्तियां खरीदने जैसे गंभीर आरोप है।

सपा-बसपा पर भी हमला 
चूंकि मोदी यूपी में सभा संबोधित कर रहे थे, इसलिए उनके निशाने पर सपा और बसपा भी रही। मोदी ने कहा कि बसपा की सरकार में आगरा के ताजमहल तक के सौदे हो रहे थे। जबकि सपा की सरकार में एम्बुलैंस और बजरी घोटाले हुए। हालात इतने खराब रहे कि नल की टोंटियां तक चुरा ली गई। उल्लेखनीय है कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने जब कोर्ट के आदेश से सरकारी आवास खाली किया तब नल की टोंटिया तक गायब मिली थी।

Related News

वित्तमंत्री का ऐलान, अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने सरकारी बैंक 400 जिलों में आयोजित करेंगे लोन मेले

Sep 19, 2019

नई दिल्ली। अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को नए ऐलान किए। उन्होंने कहा कि सरकारी बैंक अगले महीने से 400 जिलों में लोन मेले आयोजित करेंगे। ये व्यवस्था नॉन बैंकिंग फाइनेंस कंपनियों (एनबीएफसी) और रिटेल ग्राहकों के लिए होगी। इनमें घर खरीदार और किसान भी शामिल होंगे। 3 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक पहले चरण में 200 जिले कवर किए जाएंगे। दूसरे चरण में बाकी 200 जिले 11...

Comment