• Saturday, December 05, 2020
Breaking News

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को जांच कराने को कहा

राष्ट्रीय Aug 02, 2020       354
गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को जांच कराने को कहा

द करंट स्टोरी। गृहमंत्री अमित शाह की कोविड-19 जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह पर वह यहां एक अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। खुद गृहमंत्री शाह ने रविवार दोपहर ट्वीट कर यह जानकारी दी। इसके बाद पार्टी नेताओं सहित सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, परंतु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

शाह ने इस ट्वीट के जरिए अपने संपर्क में आए सभी लोगों को कोरोना की जांच कराने की सलाह दी है। इसके बाद गृहमंत्री के स्टाफ सहित अन्य लोग कोरोना टेस्ट कराने की तैयारी में हैं।

गृहमंत्री की ओर से ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना देने के बाद तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Related News

राजस्थान के चुरू में 17 सालों में दिसंबर में सबसे ज्यादा 33 डिग्री तापमान

Dec 05, 2020

द करंट स्टोरी। जब उत्तर भारत भीषण सर्दी झेल रहा है और अक्टूबर-नवंबर में ही दशक के सबसे ज्यादा ठंडे दिन दर्ज हो चुके हैं, तब राजस्थान के चुरू और बाड़मेर शहर में पारा ऊपर चढ़ रह है। यहां पिछले कई सालों में दिसंबर का सबसे अधिक तापमान दर्ज किया जा रहा है। शुक्रवार को चूरू में 33.6 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया है, जो पिछले 17 सालों में दिसंबर का सबसे अधिक तापमान...

Comment