• Tuesday, July 07, 2020

अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान एक शख्स ने मारा थप्पड़

राष्ट्रीय May 04, 2019       1045
अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान एक शख्स ने मारा थप्पड़

द करंट स्टोरी। यह पहली बार नहीं है कि जब अरविंद केजरीवाल हमला हुआ है. इससे पहले भी उन पर कई बाहर हमले हो चुके हैं.

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान थप्पड़ मारा गया है. बताया जा रहा है मोती नगर के पास रोड शो के दौरान उन्हें एक शख्स ने थप्पड़ मारा है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने थप्पड़ मारने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो हिस्सा ले रहे थे। तभी लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें चांटा मार दिया. इसके बाद अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स को 'आप' कार्यकर्ताओं ने नीचे गिरा लिया और पिटाई की.

आम आदमी पार्टी ने इस घटना की निंदा की है. पार्टी ने एक ट्वीट करके कहा, 'एक बार फिर मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लापरवाही बरती गई है. हम इस कायराना हरकत की निंदा करते हैं. यह विपक्ष द्वारा प्रायोजित हमला आम आदमी को नहीं रोक सकता है.

मनीष सिसोदिया ने बोला मोदी और शाह पर हमला 
वहीं डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस घटना को लेकर नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर हमला बोला हैं. उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं? 5 साल सारी ताक़त लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके..अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरो! ये केजरीवाल ही तुम्हारा काल है.

यह पहली बार नहीं है कि जब अरविंद केजरीवाल हमला हुआ है. इससे पहले भी उन पर कई बाहर हमले हो चुके हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में वाराणसी रोड शो के दौरान उन पर स्याही फेकी गई थी.

 

 

Related News

कोविड19 : सीबीएसई के सिलेबस में 30 प्रतिशत कटौती

Jul 07, 2020

द करंट स्टोरी। कोरोना महामारी संक्रमण को देखते हुए कक्षा 9 से 12 तक छात्रों के सिलेबस में कटौती की गई है। मूल अवधारणाओं को बनाए रखते हुए पाठ्यक्रम को यथांसभव 30 प्रतिशत तक कम कर दिया गया है। यह कटौती केवल मौजूदा शैक्षणिक वर्ष तक सीमित रहेगी। फिलहाल इसका फायदा सिर्फ कक्षा 9 से 12 तक के स्कूली छात्रों को ही मिलेगा। मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा, "कोरोना के कारण...

Comment