• Monday, June 01, 2020
Breaking News

इंदौर : पुलिस जवानों पर भीड़ ने किया पथराव, तीन पर रासुका

मध्यप्रदेश Apr 08, 2020       147
इंदौर : पुलिस जवानों पर भीड़ ने किया पथराव, तीन पर रासुका

द करंट स्टोरी। कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए इंदौर में लॉक डाउन है और इस बीचसड़क पर जमा लोगों का हटाने गए पुलिस जवानों पर भीड़ ने पथराव कर दिया। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिफ्तार किया है, जिनमें से तीन के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरि नारायण चारी मिश्रा ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया है कि चंदन नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने कुछ लोगों को खड़े देखा तो उन्हें वहां से हटने को कहा। इस पर कुछ लोगों ने पुलिस जवान पर पथराव कर दिया। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया और सात लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से तीन के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जा रही है।

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के मकसद से इंदौर, भोपाल सहित अन्य प्रमुख शहरों में पूरी तरह लॉक डाउन है। इसके अलावा अन्य स्थानों पर लॉक डाउन के साथ निषेधाज्ञा 144 लागू है। पुलिस इसका पालन कराने के लिए सक्रिय है। इसी दौरान यह घटनाएं भी सामने आ रही हैं।

ज्ञात हो कि, इससे पहले इंदौर के टाटपट्टी बाखल इलाके में सरकारी अमले पर कुछ शरारती लोगों ने पथराव किया था। जिस मामले में चार पर रासुका की कार्रवाई की गई थी। इसी तरह भोपाल के इस्लामपुरा में पुलिस के दो जवानों पर बदमाशों ने लॉक डाउन के दौरान चाकू से हमला किया था। इस मामले में पांच लोग गिफ्तार किए गए और उन पर रासुका की कार्रवाई हुईं। एक अन्य मामला ग्वालियर के भितरवार क्षेत्र में आया था, जहां रेत माफियाओं ने सरकारी अमले पर पथराव किया था, जिसमें तहसीलदार घायल हुआ था।
 

Related News

मप्र : पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू कांग्रेस में लौटे

May 31, 2020

द करंट स्टोरी। मध्य प्रदेश में लगभग एक साल से ज्यादा समय तक कांग्रेस से दूर रहने वाले पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू रविवार को फिर कांग्रेस में लौट आए है। पिछले दिनों ही भाजपा ने गुड्डू को निष्कासित किया था। पूर्व सांसद गुड्डू ने रविवार को कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में पूर्व विधानसभाध्यक्ष एन पी प्रजापति, पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा, रामनिवास रावत सहित अन्य नेताओं की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। गुड्डू के साथ...

Comment