• Monday, August 10, 2020
Breaking News

मप्र के स्वास्थ्य आयुक्त हजेला को हटाया गया

मध्यप्रदेश Apr 02, 2020       123
मप्र के स्वास्थ्य आयुक्त हजेला को हटाया गया

द करंट स्टोरी। मध्य प्रदेश में केारोना वायरस के संक्रमण के बीच एक और बड़ा प्रशासनिक बदलाव हुआ है। राज्य के स्वास्थ्य आयुक्त प्रतीक हजेला का उनके पद से हटा दिया गया है। हजेला को लापरवाही के कारण हटाया गया है, यह संकेत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वयं दिए हैं। राज्य के सामान्य प्रशासन विभाग ने बुधवार की रात को एक आदेश जारी कर स्वास्थ्य आयुक्त हजेला का प्रमुख सचिव बनाया गया है। वहीं वरिष्ठ अधिकारी फैज अहमद किदवई को आयुक्त स्वास्थ्य सेवाओं की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

स्वास्थ्य आयुक्त को हटाए जाने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए किए जा रहे प्रयासों की समीक्षा की थी। जब हजेला हो हटाए जाने को लेकर संवाददाताओं ने चौहान से सवाल किया तो उन्होंने कहा, "राज्य में सभी अधिकारी व कर्मचारी अच्छा काम कर रहे हैं, मेडिकल स्टाफ, नर्स, पुलिस के जवान, अफसर, राजस्व का अमला, नगर निगम के कर्मचारी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, चाहे कोई भी हो।"

Related News

मप्र में ट्रक ऑपरेटर 3 दिन की हड़ताल पर

Aug 10, 2020

द करंट स्टोरी। मध्यप्रदेश में परिवहन विभाग की चौकियों पर हो रहे भ्रष्टाचार और डीजल पर बढ़ा हुआ वैट लागू किए जाने के विरोध में ट्रक ऑपरेटर सोमवार से तीन दिन की हड़ताल पर चले गए हैं। हड़ताल का राज्य में माल के परिवहन पर असर पड़ने की संभावना बनी हुई है। ट्रक ऑपरेटर एवं टांसपोर्ट एसोसिएशन का कहना है कि मप्र में चौकियों पर सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार है। इन चौकियों पर अवैध वसूली की...

Comment