• Monday, September 21, 2020
Breaking News

मप्र में सार्वजनिक आयोजनों पर रोक जारी रहेगी

मध्यप्रदेश Aug 10, 2020       63
मप्र में सार्वजनिक आयोजनों पर रोक जारी रहेगी

द करंट स्टोरी। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण को लेकर केंद्र सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों पर अमल करते हुए सार्वजनिक, धार्मिक और राजनीति आयोजनों पर रोक जारी रहेगी। आधिकारिक तौर पर कहा गया है, "आगामी समय में अनेक धार्मिक पर्व का समय आ रहा है। इस अवधि में किसी भी धार्मिक कार्य या त्यौहार का सार्वजनिक स्थलों पर आयोजन नहीं किया जाएगा और न ही कोई धार्मिक जुलूस या रैली निकाली जाएगी। साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर मूर्ति, झांकी या ताजिये आदि स्थापित नहीं किए जा सकेंगे। नागरिक अपने घरों में पूजा-उपासना कर सकेंगे।"

गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव एस.,एन. मिश्रा ने प्रदेश के सभी कलेक्टर्स को जारी निर्देशों में कहा है कि धार्मिक या उपासना स्थलों पर कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के मद्देनजर एक समय में पांच से अधिक व्यक्ति एकत्र न हों। साथ ही उपासना स्थलों पर फेस कवर और सोशल डिस्टेंसिंग के मानकों का कड़ाई से पालन कराया जाए।

अपर मुख्य सचिव गृह ने आगामी जन्माष्टमी, गणेश चतुर्थी और मोहर्रम के त्यौहारों के मद्देनजर कलेक्टर्स को निर्देशित किया है कि सभी जिलों में आने वाले तीन दिन के अंदर डिस्ट्रिक्ट क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक आयोजित की जाए।

Related News

शिवराज का 'टेंपरेरी' मुख्यमंत्री वाला बयान चर्चाओं में

Sep 21, 2020

द करंट स्टोरी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का खुद को टेंपरेरी मुख्यमंत्री कहने वाला बयान सियासी गलियारों में चर्चा का विषय है। ये बयान सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस बयान को लेकर कांग्रेस ने भी तंज कसा है। मुख्यमंत्री चौहान रविवार को मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के सीतामऊ में थे। उन्होंने यहां विकास कायरें का लोकापर्ण किया, सुवासरा में आगामी समय में उप-चुनाव भी होने वाले...

Comment