• Monday, June 01, 2020
Breaking News

भोपाल और इंदौर में लॉकडाउन की अवधि बढ़ने की संभावना

मध्यप्रदेश Apr 07, 2020       156
भोपाल और इंदौर में लॉकडाउन की अवधि बढ़ने की संभावना

द करंट स्टोरी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी भोपाल और इंदौर में कोरोनावायरस के संक्रमण की स्थिति को देखते हुए सतर्क रहने पर जोर दिया है, साथ ही इस बात के संकेत दिए कि अगर जरूरत पड़ी तो दोनों ही स्थानों पर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया जा सकता है।

मुख्यमंत्री चौहान ने मंगलवार को कहा, "भोपाल और इंदौर की जो स्थितियां हैं, उसमें हमें ज्यादा सजग और सतर्क रहने की जरूरत है, इसलिए लॉकडाउन आगे बढ़ाया जाए, इसपर विचार किया जाएगा। जरूरत हुई तो लॉकडाउन आगे बढ़ाया भी जा सकता है।"

लॉकडाउन के चलते प्रदेश की अर्थव्यवस्था पर पड़ने वाले असर के सवाल पर चौहान ने कहा, "अर्थव्यवस्था को तो बाद में भी सुधारा जा सकता है, लेकिन अगर लोगों की जान गई तो उसे वापस नहीं लाया जा सकता, इसलिए कोरोनावायरस पर नियंत्रण पाने के लिए जो आवश्यक कदम होंगे, वह उठाए जाएंगे।"

Related News

पाँचवें चरण का लॉकडाउन, अनलॉक 1.0 का चरण होगा

Jun 01, 2020

द करंट स्टोरी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता के नाम संदेश में कहा है कि देश के हमारे वैश्विक नेता दूरदर्शी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना संघर्ष में हमें नई राह बतायी, देश का कुशल नेतृत्व किया, जिसके चलते हमने कोरोना पर काफी हद तक विजय पा ली है। हमारे कोरोना योद्धाओं के निरंतर परिश्रम एवं जनता के सहयोग से आज हम प्रदेश में भी कोरोना को ठीक ढंग से नियंत्रित...

Comment