• Monday, August 10, 2020
Breaking News

कमलनाथ के गढ़ में चॉपर उतारने की नहीं मिली इजाजत, शिवराज ने कलेक्टर को दी चुनौती

मध्यप्रदेश Apr 24, 2019       726
कमलनाथ के गढ़ में चॉपर उतारने की नहीं मिली इजाजत, शिवराज ने कलेक्टर को दी चुनौती

द करंट स्टोरी। शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में हेलीकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन नहीं मिली. उन्होंने इसके बाद जनसभा संबोधित करते हुए कलेक्टर को खुली चुनौती दे दी.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उस समय नाराज हो गए जब उन्हें मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन नहीं मिली. उन्होंने इसके बाद जनसभा संबोधित करते हुए कलेक्टर को खुली चुनौती दे दी.

दरअसल, शिवराज सिंह चौहान को छिंदवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी नत्थन शाह के प्रचार के लिए गुंडमंडी से उमरेठ जाना था. लेकिन, हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन नहीं दी गई. जिसके बाद सीएम शिवराज ने जनसभा को संबोधित करते हुए मंच से छिंदवाड़ा कलेक्टर को सीएम कमलनाथ का पिट्ठू बताते हुए कहा, 'ए पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे भी दिन आएंगे, तब तेरा क्या होगा.'

उन्होंने इस दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी हमला बोला और कहा, 'वहां ममता दीदी नहीं उतरने देतीं और यहां कमलनाथ दादा नहीं उतरने देते.' शिवराज ने कहा कि ये लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है, अधिकारियों को ईमानदारी से काम करना चाहिए, सरकारें तो बदलती रहती हैं.

वहीं चौरई में शिवराज सिंह ने सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, 'अरे कमलनाथ हेलीकॉप्टर से नहीं जाने दोगे तो कार से जाएंगे और कार भी नहीं आने दी तो पैदल जाएंगे, लेकिन छिंदवाड़ा तो जाएंगे'. शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा में रोड शो भी किया.

Related News

मप्र में ट्रक ऑपरेटर 3 दिन की हड़ताल पर

Aug 10, 2020

द करंट स्टोरी। मध्यप्रदेश में परिवहन विभाग की चौकियों पर हो रहे भ्रष्टाचार और डीजल पर बढ़ा हुआ वैट लागू किए जाने के विरोध में ट्रक ऑपरेटर सोमवार से तीन दिन की हड़ताल पर चले गए हैं। हड़ताल का राज्य में माल के परिवहन पर असर पड़ने की संभावना बनी हुई है। ट्रक ऑपरेटर एवं टांसपोर्ट एसोसिएशन का कहना है कि मप्र में चौकियों पर सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार है। इन चौकियों पर अवैध वसूली की...

Comment