• Friday, October 18, 2019
Breaking News

राहुल गांधी आलू से सोना के बाद अब ला सकते हैं आदमी से औरत बनाने की मशीन-नंदकुमार सिंह चौहान

मध्यप्रदेश Apr 22, 2019       249
राहुल गांधी आलू से सोना के बाद अब ला सकते हैं आदमी से औरत बनाने की मशीन-नंदकुमार सिंह चौहान

द करंट स्टोरी।खंडवा। एमपी के खंडवा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कुछ भी कर सकते हैं, वह अब ऐसी मशीन लाने वाले हैं जिसमें एक तरफ से आदमी डालेंगे तो दूसरी तरफ से औरत (aadmi se aourat banane ki machine) निकलेगी।

नंदकुमार सिंह चौहान देर शाम खंडवा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। जब उनसे मीडिया ने इस बारे में पूछा तब भी उन्होंने यही बात कही। कहा कि उन्होंने राहुल गांधी के कुछ वायरल वीडियो देखे थे। उसी से उन्होंने यह अनुमान लगाया। खंडवा लोकसभा से पांच बार सांसद रहे और सातवीं बार चुनाव लड़ रहे नंदकुमार सिंह चौहान (NandKumar Singh Chauhan) का विवादों से गहरा नाता रहा है।


एक बार फिर उन्होंने अपने बड़बोले अंदाज से राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी की। नंदकुमार चौहान ने कहा कि जब राहुल गांधी आलू से सोना बनाने की मशीन (aloo se sona banane ki machine) तैयार कर सकते हैं तो आदमी से औरत बनाने की मशीन भी ला सकते हैं। ऐसा उन्होंने अनुमान लगाया और कार्यकर्ताओं को बताया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुटकी भरे अंदाज में यह बात कहते हुए पूछा कि कैसा प्रधानमंत्री चाहिए आपको तय करना है। खंडवा लोकसभा के लिए सातवें चरण में 19 मई को मत डाले जाएंगे। यहां से उनका मुकाबला काग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव से है। दोनों ही उम्मीदवार तीसरी बार आमने सामने हैं।

 

Related News

हनी ट्रैप: अश्लील वीडियो के जरिए करती थी ब्लैकमेल, पूर्व सांसद ने की थी खुदकुशी की कोशिश

Sep 20, 2019

भोपाल। नेताओं और अफसरों को अश्लील वीडियो के जरिए फंसाकर ब्लैकमेल करने के मामले में एक पूर्व सांसद की आत्महत्या की कोशिश करने की बात भी सामने आई है। इंदौर और भोपाल से गिरफ्तार महिलाओं को राजनेताओं, पूर्व मंत्री, विधायक और पूर्व सांसदों के साथ कई अफसरों के घरों पर अक्सर देखा गया। बताया जा रहा है कि इनमें से एक महिला के जाल में फंसकर एक पूर्व सांसद ने खुदकुशी कोशिश की थी, जिसके...

Comment