• Friday, April 03, 2020

भोपाल में पत्रकार को कोरोना की पुष्टि

मध्यप्रदेश Mar 25, 2020       25
भोपाल में पत्रकार को कोरोना की पुष्टि

द करंट स्टोरी। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस का दूसरा नमूना पाजिटिव आया है। जिसका नमूना पाजिटिव आया है वह पत्रकार है और उसकी बेटी को भी कोरोना पाया गया था। बेटी पिछले दिनों ही अमेरिका से लौटी थी। सूात्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी के प्रोफेसर कॉलोनी में रहने वाले पत्रकार के नमूने की जांच पॉजिटिव आई है। पत्रकार की बेटी को भी कोरोना होने की पुष्टि हुई थी। बेटी के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद से पूरे परिवार को आईसोलेशन में रखा गया था।

सूत्रों का कहना है कि यह पत्रकार 20 मार्च को मुख्यमंत्री आवास में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में भी पहुंचा था। यह संवाददाता सम्मेलन मुख्यमंत्री के तौर पर कमलनाथ का अंतिम सम्मेलन था। इस आयोजन में बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद थे।

इस तरह राज्य में कोरोना संक्रमित पीड़ितों की संख्या बढ़कर 15 हो गई है। जबलपुर में छह, भोपाल में दो, इंदौर चार, ग्वालियर, शिवपुरी, उज्जैन में एक एक कोरोना संक्रमित पाया गया है।

Related News

सभी जिलों में कोरोना प्रभावितों और संभावितों के लिए टेलिमेडिसन केन्द्र स्थापित होंगे

Apr 02, 2020

द करंट स्टोरी। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के लक्षण महसूस करने वाले व्यक्तियों और होम क्योरेंटाइन में रह रहे व्यक्तियों को घरों पर ही उपचार उपलब्ध कराया जाएगा। प्रमुख सचिव लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण श्रीमती पल्लवी जैन गोविल ने बताया है कि इसके लिये सभी जिलों में टेलीमेडिसिन केन्द्र शुरू किए गए हैं। कोरोना संक्रमण के प्रभावित, संभावित और होम क्योरेंटाइन में रह रहे व्यक्ति वीडियो कालिंग से चिकित्सकों से सीधे संवाद कर सकते...

Comment