• Tuesday, September 17, 2019
Breaking News

भारत में लॉन्च हो रहा है शाओमी Mi Mix 2

Gadgets Oct 11, 2017       908
भारत में लॉन्च हो रहा है शाओमी Mi Mix 2

द करंट स्टोरी। Xiaomi Mi Mix 2 आज दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च होने जा रहा है. Mi Mix 2 एक बेज़ेल-लेस स्मार्टफोन है। 

यह स्मार्टफोन भारत के लिहाज से महत्वपूर्ण है। क्योंकि जिस सेंग्मेंट में कंपनी इसे लॉन्च करेगी उस सेग्मेंट में इस तरह के चंद स्मार्टफोन्स ही हैं। कुछ महीने के अंदर लॉन्च होने वाला Mi सीरीज का यह दूसरा स्मार्टफोन है. चूंकि कंपनी ने अपना फ्लगैशिप MI 6 को भारत में नहीं लॉन्च किया है, इसलिए इस स्मार्टफोन से लोगों को काफी उम्मीदे हैं।

चीन में इस स्मार्टफोन को पिछले महीने ही लॉन्च किया गया था और तब ही कंपनी ने यह भी ऐलान किया था कि इसे भारत में जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा. इस समार्टफोन की खासियत की बात करें तो इसकी डिस्प्ले 5.99 इंच की है और इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। इसका एक स्पेशल एडिशन वैरिएंट भी है जिसकी बॉडी सिरैमिक की बनी है।

भारत में इसकी संभावित कीमत 30,000 रुपये है. लेकिन अभी ये नहीं कहा जा सकता है.। हालांकि इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स को देखते हुए लगता है कि यह मिड प्रीमियम स्मार्टफोन है। अब से कुछ ही घंटों में इसकी कीमतों का खुलासा हो जाएगा.

चीन में Mi Mix 2 की शुरुआती कीमत 3,299 युआन है. इसमें 6GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी मिलेगी . इसके दूसरे वैरिएंट की कीमत 3599 युआन है. इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी होगी।

इसके अलावा इसका तीसरा वैरिएंट 6GB रैम और 256GB इंटरनल मेमोरी वाला है. इसकी कीमत 3900 युआन है. Mi Mix 2 स्पेशल एडिशन में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसकी कीमत 4699 युआन (लगभग 46072 रुपये) है।

Mi Mix 2 पिछले स्मार्टफोन की तुलना में पतला है. यह सुपर ब्लैक कलर वैरिएंट में एवेलेबल होगा जिसमें फ्रंट और रियर कैमरे पर 18K गोल्ड प्लेटेड रिंग होगी।

 

Related News

Google ने बच्चों के लिए लॉन्च किया नया App, वॉयस कमांड से इस तरह कर सकेंगे मैनेज

Mar 07, 2019

द करंट स्टोरी। Google ने बच्चों के लिए लॉन्च किया नया App, वॉयस कमांड से इस तरह कर सकेंगे मैनेज Google Bolo ऐप में एक एनिमेटेड कैरेक्टर दिया गया है जो बच्चों को कहानियां पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करती है और किसी शब्द का उच्चारण करने में दिक्कत आने पर बच्चों की मदद करती है। यह कहानी पूरा करने पर बच्चों का मनोबल भी बढ़ाती है। टेक दिग्गज गूगल ने बुधवार को Bolo नाम का...

Comment