• Wednesday, January 20, 2021
Breaking News

मप्र के पूर्व मंत्री विश्नोई ने फिर सरकार पर उठाए सवाल

राजनीति Jan 08, 2021       37
मप्र के पूर्व मंत्री विश्नोई ने फिर सरकार पर उठाए सवाल

द करंट स्टोरी। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और भाजपा के विधायक अजय विश्नोई ने एक बार फिर सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। इस बार उन्होंने जिलों के प्रभारी मंत्री को लेकर आवाज बुलंद की है। इससे पहले भी विश्नोई ने कई बार अपनी नाराजगी जाहिर की थी। विश्नोई ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि, मान्यवर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सादर प्रणाम। प्रदेश के सभी जिले अनेकों समस्याओं के सरल समाधान के लिए प्रभारी मंत्री की बाट जोह रहे हैं।

विश्नोई ने आगे लिखा, अनुरोध है चौथी बार मुख्यमंत्री बनने की प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर प्रदेश को यह उपहार देने की कृपा करें। और वायदे के अनुसार जबलपुर एवं रीवा का प्रभार स्वयं ग्रहण करें।

बता दें कि पिछले कुछ समय से कांग्रेस जिलों के प्रभारी मंत्री की नियुक्तियां न होने पर शिवराज सरकार पर हमले बोल रही है और मुख्यमंत्री पर अपने ही दल के नेताओं के आरोप लगाए जा रहे हैं। अब भाजपा के विधायक विश्नोई ने ही कांग्रेस के स्वर में स्वर मिलाया है।

इससे पहले भी विश्नोई कई बार अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। हाल ही में दो मंत्रियों को शपथ दिलाए जाने के बाद विश्नोई ने महाकौशल और विंध्य क्षेत्र की उपेक्षा का अपरोक्ष रुप से आरोप लगाया था।

Related News

मप्र में कांग्रेस ने सड़क पर उतरकर कृषि कानूनों का विरोध किया

Jan 16, 2021

द करंट स्टोरी। केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने छिंदवाड़ा में टैक्टर की सवारी कर कानूनों के खिलाफ विरोध दर्ज कराया। इसी तरह राज्य के अन्य हिस्सों में भी कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। भोपाल में तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प की स्थिति बनी। कांग्रेस ने शुक्रवार को किसान कानूनों के खिलाफ देशव्यापी विरोध...

Comment