• Wednesday, January 20, 2021
Breaking News

शिवराज के बयान दिखावटी और गुमराह करने वाले : कमल नाथ

राजनीति Jan 12, 2021       31
शिवराज के बयान दिखावटी और गुमराह करने वाले : कमल नाथ

द करंट स्टोरी। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयानों पर तंज कसते हुए कहा है कि उनके बयान सिर्फ गुमराह करने वाले और दिखावटी होते हैं। मुाख्यमंत्री चौहान ने पिछले दिनों अधिकारियों के प्रति तल्ख रवैया अपनाते हुए सख्त भाषा का इस्तेमाल किया था। उसी पर तंज कसते हुए कमल नाथ ने ट्वीट किया है, गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, सब दिखावटी व गुमराह करने वाली बातें?

उन्होंने आगे लिखा, भाजपा सरकार में माफियाओं के हौसले बुलंद, सारी कार्यवाही दिखावटी, बड़े माफिया अभी भी निर्भीक होकर अपने कार्यों को अंजाम दे रहे है। जिन माफियाओ को हमने नेस्तनाबूद किया था वो भाजपा सरकार आते ही फिर मैदान में।

मुरैना में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों को लेकर कमल नाथ ने कहा, शराब माफियाओं का कहर जारी, उज्जैन में 16 जान लेने के बाद अब मुरैना में शराब माफियाओं ने 10 के करीब लोगों की जानें ली। शिवराज जी, शराब माफिया आखिर कब तक यूं ही लोगों की जान लेते रहेंगे? सरकार बीमार लोगों का समुचित इलाज करवाये और पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद करे।

Related News

मप्र में कांग्रेस ने सड़क पर उतरकर कृषि कानूनों का विरोध किया

Jan 16, 2021

द करंट स्टोरी। केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने छिंदवाड़ा में टैक्टर की सवारी कर कानूनों के खिलाफ विरोध दर्ज कराया। इसी तरह राज्य के अन्य हिस्सों में भी कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। भोपाल में तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प की स्थिति बनी। कांग्रेस ने शुक्रवार को किसान कानूनों के खिलाफ देशव्यापी विरोध...

Comment