• Wednesday, January 20, 2021
Breaking News

जहरीली शराब कांड के बाद मुरैना के कलेक्टर, एसपी हटाए गए

मध्यप्रदेश Jan 13, 2021       35
जहरीली शराब कांड के बाद मुरैना के कलेक्टर, एसपी हटाए गए

द करंट स्टोरी। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब का सेवन करने से हुई 16 लोगों की मौत के मामले में सरकार का रवैया सख्त है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए मुरैना के कलेक्टर और एसपी को हटाने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने बुधवार को उच्च स्तरीय बैठक बुलाई और इस बैठक में उन्होंने मुरैना की घटना पर नाराजगी जाहिर की। साथ ही पूरे प्रदेश में अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाने पर जोर दिया।

मुख्यमंत्री ने मुरैना के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को हटाने के निर्देश दिए, साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में कलेक्टर और एसपी को दोषी माना जाएगा। इस तरह की घटनाओं को मूकदर्शक बनकर नहीं देखा जा सकता।

इस बैठक में गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा, वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा सहित मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस और पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी भी मौजूद रहे।

बता दें कि मुरैना जिले के दो गांवों में शराब का सेवन करने के कारण अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 10 से ज्यादा लोगों की हालत बिगड़ी हुई है और इलाज मुरैना व ग्वालियर की अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में जिला आबकारी अधिकारी के अलावा पुलिस अधिकारियों पर पहले ही कार्यवाही की जा चुकी है।

Related News

मप्र : 32 जिलों तक पहुंचा बर्डफ्लू, विस्तार रोकने पर जोर

Jan 20, 2021

द करंट स्टोरी। मध्य प्रदेश में अब बर्ड फ्लू नई समस्या बनती जा रही है और वह पक्षियों के लिए मुसीबत बनकर तो आई ही है साथ में कुक्कुट कारोबार पर भी असर पड़ने के आसार बनने लगे हैं। राज्य के 52 में से 32 जिलों के कौओं और अन्य जंगली पक्षियों में बर्ड फ्लू की पुष्टि हो चुकी है वहीं तीन जिलों की कुक्कुट सामग्री में भी बर्ड फ्लू पाया गया है। कुल मिलाकर...

Comment