• Wednesday, December 08, 2021
Breaking News

Whatsapp को कैसे मात दे पायेगा अमेज़न का 'Anytime' मैसेजिंग ऐप

Gadgets Jul 24, 2017       5626
Whatsapp को कैसे मात दे पायेगा अमेज़न का 'Anytime' मैसेजिंग ऐप

द करंट स्टोरी। अमेज़न हमेसा से अपने कस्टमर के लिए कुछ न कुछ नया करता रहता है कभी बड़ी-बड़ी सेल तो कभी बेहतरीन ऑफर्स इसके अलावा अमेज़न प्राइम और अमेज़न चाइम भी शुरू किया है| पर अब अमेज़न अपने कस्टमर्स के लिए एक शानदार मैसेजिंग ऐप जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है| इस ऐप का नाम 'Anytime' होगा ऐसा माना जा रहा है की अब WhatsApp और Telegram जैसे ऐप्स को टक्कर दे सकता है| 


इस नई मैसेजिंग ऐप के लॉन्च के बारे में कुछ फ़िलहाल आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है लेकिन यह ऐसे असार हैं कि यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है। इस ऐप में टेक्स्ट मैसेज के साथ ही विडियो और वॉयस कॉलिंग दोनों की जा सकेंगी।

हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि इस ऐप में अमेज़न क्या कुछ नया देती है और कैसे अपने यूज़र्स को लुभाती है।  इसके अलावा अमेज़न की यह ऐप सभी बेसिक फीचर्स के साथ आएगी। यानी कि जो भी फीचर्स आपको अन्य मैसेजिंग ऐप में मिलते हैं वो इसमें भी मिलेंगे। 

अमेज़न की चैटिंग ऐप एनीटाइम, एंड्रायड यूज़र्स के साथ ही आईफोन यूज़र्स (iOS यूज़र्स) और डेस्कटॉप पर इस्तेमाल करने के लिए भी मौजूद होगी।  

Related News

Google ने बच्चों के लिए लॉन्च किया नया App, वॉयस कमांड से इस तरह कर सकेंगे मैनेज

Mar 07, 2019

द करंट स्टोरी। Google ने बच्चों के लिए लॉन्च किया नया App, वॉयस कमांड से इस तरह कर सकेंगे मैनेज Google Bolo ऐप में एक एनिमेटेड कैरेक्टर दिया गया है जो बच्चों को कहानियां पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करती है और किसी शब्द का उच्चारण करने में दिक्कत आने पर बच्चों की मदद करती है। यह कहानी पूरा करने पर बच्चों का मनोबल भी बढ़ाती है। टेक दिग्गज गूगल ने बुधवार को Bolo नाम का...

Comment