• Thursday, January 20, 2022
Breaking News

भोपाल नगर निगम आयुक्त ने लगाई ट्रांसफर की गुहार!

चच्चा की बातें Feb 25, 2017       2552

The Current Story

भोपाल।

-लो कर लो बात-

नल लीक हो गया, पडोसी ने मेरी ज़मीन पर कब्ज़ा कर लिया, पार्षद कमीशन मांगता है, रोड में गड्ढे है, महापौर ने सिफारिश की है, नगर निगम अधिकारी और कर्मचारी स्टाफ की कमी बताते हैं, आदि.........

सूत्रों के अनुसार, (इसमें हमारे चच्चा भी शामिल हैं)।

ऐसे ही सवालों से परेशान भोपाल नगर निगम की आयुक्त, श्रीमती छवि भारद्वाज ने हाल ही में अपने तबादले की गुहार नगरीय प्रशासन आयुक्त श्री विवेक अग्रवाल से लगाई है!

हुआ यूँ की, जनाब मैडम जी (आयुक्त, BMC) ने हाल ही में कुछ कर्मचारियों और अधिकारियों को काम न करने पर फटकार लगा दी, लेकिन इनमें से कुछ ने मैडम जी को ही दरकिनार करते हुए बड़े साहब (विवेक अग्रवाल) के चमचों के पास गुहार लगा दी। अब क्या था बड़े साहब ने मैडम जी से पूछ ही लिया, की माज़रा क्या है? मैडम जी ने जवाब देने की बजाय, अपना तबादला ही मांग लिया।

अब क्या करें, कुछ ऐसा ही बड़े साहब सोचने लगे?

उसके बाद बड़े साहब ने मैडम जी से पूछ ही लिया की, आखिर समस्या क्या है? तबादले में आप कौन सी पोस्टिंग चाहती हैं?

होना क्या था, मैडम जी ने मौके पर चौका आये हुए कह ही दिया की,

"बड़े साहब, आप क्या जानो, भोपाल की कलेक्टरी में कितनी मलाई!"

बड़े साहब अभी भी पशोपेश में हैं कि, मलाई है तो सही पर घी अभी तो घर पहुँच ही रहा है, लेकिन मैडम जी को नाराज़ तो नहीं कर सकते!

अब देखना दिलचस्प होगा की मलाई औऱ घी की जंग में कौन जीतता है!

चलते चलते, चच्चा कुछ हँसते हुए कह गए की अब -

लो कर लो बात

Related News

जितनी शिकायत होगी, उतना जीतेगी पार्टी

Oct 23, 2018

मिले दिशा निर्देश... लो कर लो बात चुनावी सरगर्मियों के बीच भाजपा के प्रदेश कार्यालय में खड़ा था। कौन जीतेगा और कौन हारेगा की चर्चाओं के बीच किसी ने मेरे कान में कहा कि 'जितनी शिकायत होगी, उतना जीतेगी पार्टी'। चौंककर पीछे पलटकर पीछे देखा तो एक 'चच्चा' मुस्कुरा रहे थे। मैने पूछा ऐसा किसने कहा तो चच्चा ने मुस्कुराते हुए कहा​ कि... 'मियां फर्जी भतीजे, पिछले दिनों दिल्ली से आए, पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी...

Comment